Breaking News

दुदही ब्लाक के सभी सहज जन सेवा केन्द्रों का जिला प्रबन्धक द्वारा औचक निरीक्षण


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों।
दुदही, कुशीनगर । दुदही ब्लाक में स्थित सभी सहज जन सेवा केंन्द्रों का कम्पनी के जिला प्रबन्धक अरविन्द तिवारी द्वारा औचक निरीक्षण किया गया। इस दौरान जिला प्रबन्धक ने दुदही बाजार में निरीक्षण किया जिसमें पाया कि बड़हरा में स्थित सहज जन सेवा केन्द्र तथा कोकिल पट्टी स्थित सहज जन सेवा केंन्द्र अपने निर्धारित स्थान पर न चलकर क्रमशः मुन्ना मोबाईल तथा सुपर कम्प्यूटर एंव डाट काम बल्र्ड पर अवैध रूप से चलता पाया गया।

 इन सभी अनियमितताओं को देखते हुए सहज के जिला प्रबन्धक ने नोटिस जारी कर यह सूचित किया कि अपने निर्धारित स्थान पर जाकर अपने क्षेत्र के नागरिकों कों सरकारी सेवायें एंव गैर सरकारी सेंवाओं को मुहैया करवायें अन्यथा की दशा में उक्त केन्द्र निरस्त कियें जा सकतें हैं। तथा उन्होंने यह भी निर्देशित किया कि अपना केंन्द्र तीन दिन के अन्दर निर्धारित जगह पर स्थापित कर लें।

जिला प्रबन्धक अरविन्द ने अपने बातचीत के दौरान उन्होंने सभी सहज जन सेवा केन्द्रों को निर्देशित किया कि अपने निर्धारित स्थान पर अपना केन्द्र संचाालित करें ताकि क्षेत्र के निवासियों को भटकना न पड़े। साथ ही साथ इन सभी कार्यों को सुचारु रुप से कराने के लिये ब्लाक कोआर्डिनेटर नरेन्द्र कुमार मौर्या को निर्देशित किया कि वे तीन दिन के भीतर सभी सहज जन सेवा केन्द्रों को निर्धारित स्थान पर ही संचालित करायंे। साथ ही साथ जिला प्रबन्धक ने जिले के सभी सहज जन सेवा केन्द्र के प्रभारियों से अपील की है कि वह अपने निर्धारित स्थान पर ही केन्द्र संचालित करें। अन्यथा पकड़े जाने की दशा में केन्द्र निरस्त भी किया जा सकता है। औचक निरीक्षण के दौरान विन्ध्यवासिनी मिश्रा, मिथिलेश गुप्ता इत्यादि
केन्द्र प्रभारी उपस्थित रहें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR