Breaking News

कथित प्रेमी प्रमिका के मामले ने तूल पकड़ा, महिलाओं ने किया प्रर्दशन



टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों।
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में फिर एक कथित प्रेमी और प्रेमिका का मामला तूल पकडता जा रहा है। लड़की घर से फरार हो गयी है जिसके बावत लड़की की मां के तहरीर पर पुलिस ने कथित प्रेमी को हिरासत में ले लिया है ।

पुलिस के इस कार्य को लेकर गांव की महिलाओं ने स्थानीय पडरौना कोतवाली के सामने सड़क पर प्रर्दशन किया। महिलाओं के इस प्रर्दशन में हिन्दू युवा वाहिनी के बरिश्ट नेता राजेश्वर सिंह ने कथित प्रेमी को पुलिस से मुक्त कराने की मांग कर रहे थें। 

आज से पाॅच माह पूर्व पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक को उसी गांव की एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस ने कथित प्रेमी को जेल भेज दिया था। अब फिर मामला तुल पकड़ लिया है । लड़की फिर फरार हो गयी है जिसको लेकर लड़की मां के तहरीर पर पुलिस ने लड़कों हिरासत में ले लिया है।

जिसको लड़के के परिजनों सहित दर्जनों महिलाओं ने पडरौना कोतवाली के सामने प्रर्दशन किया और लड़के को मुक्त कराने की मांग की। समाचार लिखें जाने तक लड़का हिरासत में ही था । इस सम्बन्ध में पडरौना कोतवाली प्रभारी ने बताया कि इस मामले में तहरीर मिली लड़के से पुछ ताछ की जा रही है ।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR