Breaking News

वारंटी को पकड़ने गयी पुलिस की हुयी पीटाई, दरोगा सहित दो पुलिसकर्मी घायल




टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में न्यायालय के आदेश पर वारंटी को पकड़ने गये पुलिस की वारंटी के परिजनों ने जमकर पीटाई की। जिसमें एक दरोगा समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गयें । घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने एक महिला समेंत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।कुशीनगर की यह घटना कसया थाना क्षेत्र के कनखोरिया गांव की है। जहां न्यायालय के आदेश पर  कसया थाने की पुलिस वारंटी को पकड़ने गयी थी जहां पुलिस टीम पर वारंटी के परिवारीजनों ने हमला कर दिया। पुलिस ने एसआई की तहरीर पर हिरासत में लिये गये लोगों को जेल भेज दिया गया।
जानकारी के अनुसार न्यायालय द्वारा जारी वारंट पर कसया थाने की पुलिस क्षेत्र के कनखोरिया गांव में रविवार को वारंटी को पकड़ने गयी। वारंटी के दरवाजे पर पुलिस जैसे ही पहुंची उसके परिवारीजनों ने लाठी डंडा लेकर पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया। इस हमले में दरोगा मृत्युंजय सिंह एवं दो सिपाही घायल हो गये। जान बचाने के लिए पुलिस कर्मियों को घायल अवस्था में अपने असलहे लहराने पड़े। दरोगा की सूचना पर एसओ कसया गजेन्द्र राय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये।
गांव में पुलिस फोर्स के पहुंचते ही अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घेराबंदी कर पुलिस ने रामपरीखन यादव, सुरेन्द्र, हरिकेश व समतोल देवी को घटना स्थल से हिरासत में ले लिया। जबकि एक अन्य महिला मौके से फरार हो गयी। पुलिस हिरासत में लिये गये लोगों को थाने लायी।












कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR