Breaking News

कुशीनगर मे विद्युतपोल से भिड़ी स्कूली बस, तीन बच्चे चोटिल


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मंगलवार को एक स्कूली बच्चों से भरी बस बिजली के पोल से भिड़ गई। इस हादसे में तीन बच्चों को हल्की चोटें आईं है। वहीं इस हादसे के बाद बस में सवार बच्चों की चीख-पुकार से अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने बच्चों को बस से बाहर निकाला और मौके पर पहुंचे अभिभावक बच्चों को अपने घर ले गए।

जानकारी के अनुसार कुशीनगर की यह घटना पटहेरवा थाना क्षेत्र के ग्राम नदवा विशुनपुर के पास मंगलवार को उस समय घटी जब जौरा बाजार में संचालित आरआरके मेमोरियल पब्लिक स्कूल की बस 20 बच्चों को लेकर नदवा से विशुनपुरा की ओर बच्चों को लेने जा रही थी। गांव से बाहर निकलते ही अचानक बस के पहिया से हवा निकलने लगा और बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे विद्युत पोल से भिड़ गई।

इस हादसे में दो-तीन बच्चो को हल्की चोंट लग गई। वहीं बस की ठोकर लगने से विद्युत तार भी टूट गया, लेकिन संयोग से वह बस पर नहीं गिरा। घटना के समय बिजली भी थी। संयोग अच्छा रहा कि घटना के दौरान बस गड्ढे में नहीं पलटी और एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गयी और बस में सवार सभी बच्चे बाल-बाल बच गए।

घटना होते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और सभी बच्चों को बस से बाहर निकाला। इस घटना की जानकारी मिलते ही अभिभावक भी मौके पर बदहवास दौड़ पड़े और अपने बच्चों को सुरक्षित पाकर उन्हें घर ले गए। इस सम्बंध में विद्यालय के प्रबंधक रमेश कुशवाहा ने बताया सभी बच्चे सुरक्षितहै।
By अजय कुमार तिवारी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR