Breaking News

कुशीनगर के पूर्व मंत्री राधेश्याम सिंह ने थाने पर किया प्रदर्शन


कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर मे कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न  को लेकर एक पूर्व राज्यमंत्री ने बुधवार को अपने समर्थकों के साथ एक थाने पर धरना प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि पुलिस व प्रशासन सपा के कार्यकर्ता पूर्व प्रधान रामजी गुप्ता को परेशान कर रही है।

जानकारी के अनुसार कुशीनगर मे मंगलवार की देर शाम पुलिस ने जिला बदर हुए रामजी गुप्ता को टेकुआटार से गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद से ही सपाई आक्रोशित हैं। पूर्व प्रधान रामजी गुप्ता की गिरफ्तारी के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बुधवार की सुबह साढ़े दस बजे से रामकोला थाने में ही पूर्व मंत्री राधेश्याम सिंह की अगुवाई में धरने पर बैठ गये। पूर्व प्रधान और वर्तमान प्रधान के पति सपा नेता रामजी प्रसाद गुप्ता को जिला मजिस्ट्रेट ने बीते 7 अप्रैल को जिला बदर कर दिया था।

 उनके खिलाफ रामकोला थाने में 19 मुकदमें दर्ज हैं। जिला बदर होने के बाद मंगलवार की शाम रामजी गुप्ता अपने गांव टेकुआटार स्थित एक पान की दुकान पर ख़ड़े थे कि जिले की क्राइम ब्रांच और रामकोला पुलिस की टीम ने उनको पकड़ लिया। साथ ही बुधवार की सुबह एक अन्य मुकदमें में उनको जेल भेज दिया।

धरनास्थल पर पूर्व मंत्री ने प्रशासन पर सपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न का आरोप लगते हुए कहा कि रामजी गुप्ता पर दर्ज मकदमों की निष्पक्ष जांच कराई जाय। सपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे उत्पीड़नात्मक कार्रवाई को बंद किया जाय। 

BY
हरिगोविन्द चौबे

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR