Breaking News

कुशीनगर मे ग्रामीणों ने की चोर की पिटाई , मौत

टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर मे स्थित एक गाव मे चोरी करने की नीयत से घर मे घुसे चार चोरों में से एक को घरवालों ने ग्रामीणों के सहयोग से दबोच लिया।

ग्रामीणों के चंगुल से बचने के लिए पकड़े गए चोर ने फायर कर दिया तो आक्रोशित लोगों ने उसकी जमकर धुनाई शुरू कर दी जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक कुशीनगर के कप्तानगंज क्षेत्र के ग्राम पिपरा माफी में शनिवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। ग्रामीणों के अनुसार गांव के बड़े टोले पर शुक्रवार की रात दो बारात आई थी। इसका फायदा उठाते हुए शनिवार की भोर में चार चोर युनूस के घर में घुसकर चोरी करने लगे। इसी दौरान घर में सो रहे परिजनों की नींद खुल गई और शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। बड़ी संख्या में लोगों के पहुंच जाने से चोर दहशत में आकर भागने लगे। तीन चोर तो भाग निकले, लेकिन चौथा चोर मक्के के खेत में सिंचाई के कारण कीचड़ होने के कारण उसी में फंस गया। तब तक चोर का पीछा करते हुए पहुंचे लोगों ने उसे घेर कर पकड़ लिया। लोगों से खुद को घिरा देख चोर ने युनूस के पुत्र नबी पर फायर झोंक दिया तो ग्रामीण उग्र हो गए और इस चोर की पिटाई शुरू कर दी। बुरी तरह पिटाई होने से पकड़ा गया चोर मरणासन्न हो गया।

इसी बीच पहुंचे ग्राम प्रधान व कुछ अन्य लोगों की सलाह पर चोर को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कप्तानगंज पहुंचाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर  एसओ श्यामलाल यादव मयफोर्स सीएचसी पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेते हुए एसओ ने उच्चाधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी। वहीं गृह स्वामी युनूस की तहरीर पर पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना की जानकारी होने पर रामकोला विधायक रामानंद बौद्ध, अपर पुलिस अधीक्षक हरिगोविन्द मिश्र, सीओ कसया ओमपाल सिंह भी थाने पर पहुंच गए और ग्रामीणों के साथ युनूस के परिजनों से घटना की जानकारी ली।
By
अजय कुमार त्रिपाठी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR