Breaking News

टेम्पो पल्टी चार स्कूली बच्चो समेत छ:लोग घायल


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक बार फिर बड़ी दुर्घटना होते होते बच गयी। कुशीनगर की यह घटना कसया क्षेत्र के मल्लूडीह स्थित फोरलेन पर ओवरब्रिज के समीप सोमवार को उस समय घटी जब एक टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें सवार चार स्कूली बच्चे समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फाजिलनगर पहुंचाया गया। जहां पर बच्चों का इलाज हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम कसया श्रीप्रकाश शुक्ल ने घायल बच्चों का हाल जानकर उन्हें घर भिजवाया।

ज्ञात हो कि कुशीनगर के कसया स्थित नवजीवन मिशन स्कूल की जांच के बाद विद्यालय परिसर में अफरा-तफरी मच गई। जांच में हुई कार्यवाही के बाद बच्चे पैदल ही घर के लिए रवाना हो गए।

फाजिलनगर क्षेत्र के चार बच्चों ने कसया पहुंचकर घर पहुंचने के लिए टेम्पो पर सवार हो गए। बच्चे के साथ सवारी लेकर टेंपो फोरलेन पर मल्लूडीह ओवरब्रीज के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे टेंपो सवार आयुषी और उसका भाई आयूष पुत्र प्रेमचंद मिश्र निवासी करजहा थाना पटहेरवा, प्रगति पुत्री आनंदेश्वर कुमार शाही निवासी तुर्कपट्टी, रोहन पांडेय पुत्र हरि गोपाल पांडेय निवासी पांडेय बरदहा थाना पटहेरवा के अलावा कसया थाने के हतवा निवासी रामकिशुन समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फाजिलनगर पहुंचाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने सभी बच्चों समेत घायलों को इलाज कराया। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसडीएम श्रीप्रकाश शुक्ल ने बच्चों का इलाज कराकर उन्हें घर भिजवाया। छात्र रोशन पांडेय व रामकिशुन के सर में चोट लगी है।
By
अजय कुमार तिवारी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR