Breaking News

नगर पालिका पडरौना: नवनिर्वाचित अध्यक्ष विनय जायसवाल सहित सभी सभासद ने किया शपथ ग्रहण

 

क्षेत्र में बहेगी विकास की गंगा, सभी समस्याओं का होगा निस्तारण-सहजानन्द

पडरौना को आदर्श नगर पालिका बनाना ही हमारा उद्देश्य- विनय जायसवाल 

टाइम्स आफ कुशीनगर ब्यूरो 

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में नगर निकाय के चुनाव में नव निर्वाचित  अध्यक्ष व सदस्यों  के शपथ ग्रहण के क्रम में नगर पालिका परिषद पडरौना के अध्यक्ष और समस्त सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह शुक्रवार को भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय की मौजूदगी में सम्पन्न हुआ।

कार्यक्रम की शुरुआत कुशीनगर के सांसद विजय दुबे व पालिकाध्यक्ष विनय जायसवाल द्वारा दीप प्रज्ज्वलन से की गई साथ ही शुभ लग्न मुहूर्त के अनुसार सदर एसडीएम द्वारा नवनिर्वाचित नपाध्यक्ष को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। तदोपरांत मुख्यातिथि सहजानन्द राय क्षेत्रीय अध्यक्ष भाजपा गोरखपुर, अति विशिष्ट अतिथि सांसद कुशीनगर विजय कुमार दुबे के अलावा विशिष्ट अतिथि कुँवर आरपीएन सिंह, सदर विधायक मनीष जायसवाल, जिलाध्यक्ष भाजपा प्रेमचन्द्र मिश्र, निकाय प्रभारी रमेश सिंह, जिला सहकारी बैंक चेयरमैन लल्लन मिश्र और जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रदीप जायसवाल को अंगवस्त्र व पुष्पगुच्छ देकर नपाध्यक्ष ने सम्मानित किया। कार्यक्रम के क्रम में सभी 25 वार्डों के नवनिर्वाचित सभासदों को सदर एसडीएम द्वारा पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गयी ।

पडरौना नगर के जूनियर हाईस्कूल के मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने कहा कि जनता ने सबका साथ, सबका विश्वास व देश व प्रदेश में विकास की इबारत लिखने वाली सरकार के प्रतिनिधि को नगरपालिका अध्यक्ष के रूप में चुना है। पडरौना नगरपालिका क्षेत्र की जो भी समस्याएं हैं, उसका निस्तारण कर क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने का कार्य किया जायेगा।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष विनय जायसवाल ने सर्वप्रथम क्षेत्र की जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके पूर्व के कार्यकाल में नि:शुल्क एम्बुलेंस योजना, महंथ अवैधनाथ रोटी बैंक, रानी लक्ष्मीवाई सिलाई-बुनाई केन्द्र, महंथ अवैधनाथ पुस्तकालय सहित नगर में सडक के जाल, नाली व बिजली की व्यवस्था कर शहर को संवारने का कार्य किया। इसके अलावा नगरवासियों को नि:शुल्क आरओ पानी , गरीब परिवारों के व्यक्तियों की मृत्यु पर दाह संस्कार के लिए पांच हजार रुपये देने की व्यवस्था करायी गयी। उन्होंने अपने पूर्व के कार्यकाल में कराये गये विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि पडरौना को आर्दश नगर पालिका बनाने के उद्देश्य से चहुंमुखी विकास किया जायेगा।

कार्यक्रम को कुशीनगर के  सांसद विजय दूबे, भारत सरकार के पूर्व गृह राज्य मंत्री आरपीएन सिंह, सदर विधायक मनीष जायसवाल आदि ने संबोधित किया। भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेमचंद मिश्र, पूर्व जिलाध्यक्ष लल्लन मिश्रा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल, अवधेश सिंह, नपाध्यक्ष प्रतिनिधि मनीष जायसवाल बुलबुल, धनंजय तिवारी, भाजपा मीडिया प्रभारी विश्व रंजन सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। 


शपथ लेने वाले में शामिल   सभासद

इस समारोह में नपाध्यक्ष विनय जायसवाल के अलावा वार्ड नंबर एक से रंजीता देवी नवनिर्वाचित सदस्य,  वार्ड नंबर दो से मालती देवी तीन से विश्वनाथ प्रताप सिंह , चार से संजय, पांच से क्यामुद्दीन, छह से बलवंत , सात से अंजू देवी, आठ से मैनुद्दीन , नौ से ऊषा देवी, वार्ड नंबर दस से अंशू  देवी, 11 से प्रवीण , 12 से कलावती , 13 से कबसुम्मजहा, 14 से सीता देवी, 15 से गीता देवी, 16 से सौरभ कुमार सिंह , 17 से अमानुउल्लाह, 18 से प्रमोद कुमार श्रीवास्तव , 19 से एबादुल्लाह, 20 से संतोष, वार्ड नंबर 21 से उत्तम चौहान , 22 से शहनाज, 23 से अविनाश , 24 से शारदा और वार्ड नंबर 25 से बब्लू को भी पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR