Breaking News

कुशीनगर में पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाने वाले युवक की पिटाई का मामला गरमाया


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शनिवार को पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाने पर एक युवक की पिटाई से नाराज युवकों ने रविवार को सैकड़ों की संख्या में एकत्र होकर कसया-तमकुही मार्ग को जाम कर दिया। इस प्रदर्शन की वजह से एक घंटे सड़क जाम रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया।

जानकारी के अनुसार कुशीनगर में शनिवार को तुर्कपट्टी महुअवां स्थित सूर्य मंदिर से सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने कैंडिल मार्च निकाला था। यह कैंडिल मार्च जब तुर्कपट्टी चैराहे पर पहुंचा कि इसी बीच कुछ युवकों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कुछ ही देर बाद मामला मारपीट में बदल गया। इस मारपीट में विकास पटेल घायल हो गया। घायल युवक ने आरोप लगाया कि कैंडिल मार्च के दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाने पर दो युवकों ने उसकी पिटाई कर दी।

रविवार की सुबह तक यह मामला चारो तरफ फैल चुका था। सौरभ, भानु प्रताप यादव, सतीश मिश्रा, अम्बू पांडेय, रोशन सिंह, अभय शाही एवं छोटेलाल गुप्ता की अगुवाई में सैकड़ों की संख्या में युवकों ने सड़क जाम कर पिटाई करने वाले युवक पर देश द्रोह का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई करने की मांग शुरू कर दी। सूचना पर तुर्कपट्टी एसओ उमेश कुमार ने मय फोर्स जाम स्थल पर पहुचकर मामले को शांत कराया।

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष ने बताया कि त्वरित कार्यवाई करते हुए आरोपी को रात में हीं गिरफ्तार कर लिया गया है। तहरीर के आधार पर उसके खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR