Breaking News

कुशीनगर में बरातियों की टैम्पों पटलने से एक की मौत चार अन्य घायल


कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बरातियों की एक टैम्पों के पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी साथ ही चार अन्य घायल हो गये। पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

कुशीनगर की यह घटना सोमवार की देर रात तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मधुरिया चैहान पट्टी के समीप हाइवे पर घटी जहां बारातियों से भरी टैम्पो गड्ढे में पलट गई जिसमें एक सफाई कर्मी की मौत हो गई और टैम्पो में सवार पांच अन्य घायल हो गए। 

ज्ञातव्य हो कि डिघवापट्टी से कसया बारात गयी थी कि देर रात कुछ बाराती टैम्पो में सवार होकर घर वापस जा रहे थे कि चैहानपट्टी के समीप टैम्पो हाइवे पर अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई जिसमें डिघवापट्टी के दिनेश प्रसाद सफाई कर्मी उम्र 30 वर्ष, सत्येंद्र 10 वर्ष, गोरख 45 वर्ष, विगू 40 वर्ष, राम गोविंद 18 वर्ष व सुनील 16 वर्ष निवासी च्यार भैसहां थाना पटहेरवा घायल हो गये। 

प्ुलिस ने घायलों को ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फाजिलनगर में उपचार हेतु भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने गंभीरावस्था में दिनेश व सुनील को मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया जहां दिनेश की मौत हो गई और सुनील को अपना एक पैर गवाना पड़ गया। पुलिस ने टैम्पो को कब्जे में ले लिया है जबकि चालक फरार हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR