Breaking News

आपसी विवाद में सगें भाई की मौत



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में आपसी विवाद को लेकर हुई मार-पीट में एक भाई की मौत हो गयी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

भाईयों के आपसी विवाद की यह घटना कुशीनगर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मिश्रौली के मलहिया टोला की है जहां दो भाइयों में हुए मारपीट में एक भाई की मौत हो गई। 

बताया जाता है कि  उक्त गांव के निवासी सुखल पुत्र विगन गोंड 38 वर्ष एक माह से अपने हिस्से की जमीन पर पक्का घर बनवा रहा था, कि गुरुवार की रात 8 बजे सुखल ट्रैक्टर ट्राली पर बालू लदवाकर दरवाजे पर ला रहा था कि ट्राली का पिछला हिस्सा बड़े भाई राम अवतार गोंड 42 वर्ष के दरवाजे पर रखा डेहरी से जा टकराया और डेहरी गिर गई। जिस पर राम अवतार की पत्नी उर्मिला ने एतराज किया तो सुखल ने डेहरी को ठीक कर दिया। 

इसके बाद भी राम अवतार और उर्मिला को संतोष नहीं हुआ और दोनों पक्षों में मारपीट के दौरान रामअवतार द्वारा चलाए गए ईट से सुखल के सिर के पिछले हिस्से चोट लगी। वह अचेत अवस्था में ग्राम प्रधान शेषनाथ कुशवाहा के घर घाव दिखाने के लिए पहुंचा तो जमीन पर गिर गया।

उसके बाद परिजन उसको प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खड्डा ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया लेकिन पुलिस अनभिज्ञ बनी रही। मृतक की पत्नी उषा देवी अपने 3 छोटे बच्चों के साथ रोती हुई शुक्रवार को सुबह 7 बजे थाने गई तो पुलिस व चैकीदार घटना स्थल पर जाकर संज्ञान में लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR