Breaking News

हत्या के मुकदमे में वांछित 20000 का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार

टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हत्या के मुकदमें में करीब एक वर्ष से फरार चल रहे  20,000 रु0 के ईनामी अभियुक्त को कुशीनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कुशीनगर का यह मामला कसया थाना क्षेत्र का है।
कसया पुलिस के साथ गिरफ्तार अभियुक्त
पुलिस अधीक्षक कुशीनगर विनोद  कुमार मिश्र के निर्देशन में व अपर पुलिस अधीक्षक के पर्यवेक्षण में तथा क्षेत्राधिकारी कसया के नेतृत्व मे अपराध एंव अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत मंगलवार को कसया थाने की पुलिस ने हत्या के मामले में  करीब एक वर्ष से फरार चल रहे संजय साहनी पुत्र स्व0 राधेश्याम साहनी निवासी मंगलपुर टोला बसन्तपुर थाना झगहां जनपद गोरखपुर को गिरफ्तार किया है। 

ज्ञात हो कि संजय साहनी के खिलाफ  कसया थाने में वर्ष 2019 में पुलिस टीम द्वारा पंजीकृत मु0अ0सं0 331/19 धारा 302, 120B, 34 भादवि में मुकदमा पंजीकृत किया था। इधर मुकदमा की भनक मिलते ही वह फरार हो गया था।

पुलिस गिरफ्तारी के बाद अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुट गई है उल्लेखनीय है कि उपरोक्त अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु 20,000 रु0 का इनाम घोषित था।

इस इनामी अपराधी को गिरफ्तार करने में प्रमुख रूप से  अनुज कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक थाना कसया जनपद कुशीनगर, उ0नि0 गिरीशचन्द पाठक थाना कसया , का0 शिवबदन यादव थाना कसया व का0 सन्दीप मौर्या थाना कसया जनपद कुशीनगर शामिल रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR