Breaking News

कुशीनगर में फरियादी ने कलेक्ट्रट परिसर में होमगार्ड पर भुजाली से किया प्रहार, हालत नाजुक


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो।
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सोमवार दोपहर डीएम कार्यालय परिसर में पहुंचे फरियादी ने होमगार्ड के जवान को भुजाली से काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल होमगार्ड की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल के डाक्टरों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। 
 जानकारी के अनुसार कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के बकनहा निवासी होमगार्ड सुदामा गुप्ता डीएम कार्यालय में गेट के भीतर ड्यूटी पर तैनात था। दोपहर में डीएम डा. अनिल कुमार सिंह कुछ अफसरों के साथ मीटिंग कर रहे थे। इस दौरान झोला लिए एक व्यक्ति उम्र करीब 42 वर्ष कलेक्ट्रेर परिसर में घुसा और सीधे डीएम की चैम्बर की तरफ बढ़ने लगा। इस पर होमगार्ड सुदामा ने उसे मीटिंग होने की बात कहते हुए रोका तो उस व्यक्ति ने झोले में रखी भुजाली निकाल कर होमगार्ड के सिर पर वार कर दिया। इससे होमगार्ड बुरी तरह से घायल हो गया। इधर घटना देख कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद पुलिस और होमगार्ड के जवानों ने किसी तरह हमला करने वाले व्यक्ति को पकड़ भुजाली अपने कब्जे में लिया।
घटना की जानकारी होते ही सारे अधिकारी अपने चैम्बर से बाहर निकल मौके पर पहुंच घायल होमगार्ड के जवान को जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल में डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद घायल होमगार्ड की हालत नाजुक देख मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

इधर फरियादी की इस हरकत से आशंका जतायी जा रही है कि अगर डीएम चैम्बर तक जाने में वह कामयाब हो गया होता तो शायद डीएम पर भी हमला कर सकता था। पकड़े गए हमलावर की पहचान नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के पचफेड़ा गांव निवासी इनायत के रूप में हुई है।
पुलिस के पूछताछ में इनायत विवाद के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रहा है। दूसरी तरफ उसकी पत्नी जलेबुन नेशा का कहना है कि इनायत करीब 20 साल से मानसिक रूप से बीमार है। आये दिन वह उसे और बेटी सकीना खातून उम्र 8 वर्ष एवं  बेटे दिलशाद उम्र 10 वर्ष को भी मारता पीटता रहता है।

कुमार अजय 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR