Breaking News

पूर्व मंत्री ने दिया 72 घंटे का समयः पर्दाफाश नहीं हुआ तो होगा बड़ा आंदोलन: राधेश्याम सिंह

टाइम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो गया है आए दिन लूट डकैती बलात्कार जैसी घटनाएं चरम सीमा पर हैं महिलाओं पुरुषों पर लाठी चार्ज  करना लोकतंत्र की हत्या ऐसे कुकृत्य करने वाले गिरोहों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।  उक्त बातें पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह उर्दहा गांव में पहुंच कर ग्रामीणों से रामकोला तिराहे पर हई घटना की जानकारी लेने के उपरांत सोमवार को पत्रकारों से प्रेस वार्ता में कहीं।
पूर्व मंत्री ने कहा कि उर्दहा गांव के सभी ग्रामवासी अपनी मांगों को लेकर थाने पहुंचे। जहां क्षेत्रीय विधायक मौजूद थे । उनकी उपस्थिति में पुलिस ने बुजुर्ग महिला और बच्चों को पीटा।  यह घटना 1992 की रामकोला गोलीकांड को याद दिलाती है। उस वक्त भी बीजेपी की सरकार थी। जिसके विधायक एवं नेता की उपस्थिति में पुलिस ने अपना तांडव किया । अपनी मांग को लेकर पहुचे उर्दहा ग्राम सभा के लोगों को जहां पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वहीं 30 लोगों को नामजद और 150 अज्ञात लोगों पर मुकदमा भी दर्ज किया है।
श्री सिंह ने कहा कि रामकोला मेरा घर है। यह मेरी नैतिक जिम्मेदारी है कि यदि पुलिस एक भी व्यक्ति को गिरफ्तार करती है, तो मजबूर होकर मुझे थाने का घेराव करना पड़ेगा। मुकदमा तो दर्ज क्षेत्रीय विधायक पर होना चाहिए। जिनके ललकार ने पर पुलिस ने ग्रामीणों को पीटा।
अपने ऊपर पुलिस की गुंडई रामकोला के लोग कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। जिस कार्य के लिए उर्दहा गांव के लोग धरना देने गए थे । यदि 72 घंटे के अंदर पर्दाफाश नहीं हुआ और निर्दोष लोगों पर से मुकदमा वापस नहीं हुआ, तो बाध्य होकर थाना घेरा डालो डेरा डालो आंदोलन किया जाएगा ।
अजय कुमार त्रिपाठी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR