Breaking News

भाजपा को मिली संजीवनी, सपा को बड़ा झटका

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी जाने के बाद समाजवादी पार्टी बड़ा झटका लगा है। वही इस जीत कंे बाद भाजपा को आगामी लोकसभा के लिए संजीवनी भी मिली है। हालिक अध्यक्ष की कुर्सी को बचाने के लिए सपा के पास करीब सात महिने का समय रहा।
ज्ञात हो कि कुशीनगर के जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनतें धमासान शुरू हो गया था। उसके बाद भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव लाया और अध्यक्ष की कुर्सी को खाली करा दिया।

इसके बाद कुशीनगर में करीब सात माह बाद चुनाव होना तय हुआ। 68 जिला पंचायत सदस्यों वाले इस कुशीनगर जनपद में एक सदस्य की मृत्यु के बाद कुल 67 सदस्य ही बचे थे। मंगलवार को चुनाव सम्पन्न हुआ। अगर यह उप चुनाव भाजपा के पाले में नही जाता तो ब्लाकप्रमुख के उप चुनाव के बाद कुशीनगर में भाजपा को बहुत बड़ा झटका लगता । जिसका सीधा असर अगामी लोग सभा चुनाव पर पड़ता।
एक तरफ जहां भाजपा की जीत पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ता एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर खुशियों का इजहार कर रहे थे वही सपाईयों के चेहरे का रंग उड़ा ही रहा। साथ ही सपा कार्यालय पर चुनावी गणित की चूक के लिए कमियां बताने का सिलसिला जारी था। स्थिति ऐसे थी कि परे कलेक्ट्रेट परिसर में जश्न जैसा माहौल बना रहा वहीं पहुंचे सांसद गुड्डू पांडे ने इस जीत को भ्रष्टाचार के विरूद्ध जीत बताई।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष जेपी साही, कसया विधायक रजनी कांत मणि त्रिपाठी, खड्डा विधायक जटाशंकर त्रिपाठी, प्रदीप जयसवाल हियुवा के गोरखपुर और बस्ती मंडल संभाग प्रभारी राजेश्वर सिंह ,राजन जयसवाल ,फूल बदन कुशवाहा ,भाजपा जिला महामंत्री मार्कंडेय शाही के अलावे जिले के तमाम कार्यकर्ता व नेतागण उपस्थित रहे।
कुमार अजय 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR