Breaking News

चार दिन पूर्व गायब युवक का नहर में मिला शव


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुबेरस्थान, कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक युवक की लाश नहर में तैरती मिली। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर शव विच्छेदन गृह के लिए भेज दिया। यह युवक चार दिन पूर्व गायव हो गया था।
राज कुमार सिंह उर्फ़ प्रिंस 

कुशीनगर जनपद के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिसवा नहर के रेगुलेटर के पास सेे राज कुमार सिंह उर्फ प्रिन्स पुत्र राकेश सिंह उम्र 20 बर्ष निवासी तुलसी आवास कालोनी पडरौना थाना पडरौना जिला कुशीनगर का शव बरामद किया गया है।

बताया जाता है कि मृतक युवक के गुमशुदगी का मुकदमा थाना कोतवाली पडरौना में 21 अक्टूबर को दर्ज कराया गया था। जिसकी तलाशी के लिए पुलिस लगी हुयी थी। कि शुक्रवार को कुबरेस्थान थाना क्षेत्र में सिसवा नहर के रेगुलेटर के पास शव तैर रहा था। जिसे देख ग्रामिणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और शव विच्छेदन के लिए भेज दिया। 

यह हत्या क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गयी है। जिसको लेकर कई तरह के सवाल लोगों के जेहन में दौड़ने लगे है। पुलिस भी हत्या की सुराग के लिए हाथ पावं चला रही है। लेकिन हत्या के कारण के पीछे जाने के लिए पोस्टमार्टम रिर्पोट का इन्तजार कर रही है।

इस सम्बन्ध में कुबरेस्थान थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR