Breaking News

दबंगों ने पेड़ में बाधकर छीन लिया पैतीस हजार



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में दबंगों द्वारा एक व्यक्ति को नीम के पेड़ में बाध कर बुरी तरह से मारने पीटने के बाद पैतीस हजार रूपये छिन लेने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक को पत्रक देकर न्याय की गुहार लगाया है।

कुशीनगर की यह घटना पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बांसी टोला की है जहां अकबरपुर मगरूआ कुटी थाना नेबुआ नौरंगिया निवासी आलीम पुत्र गोबरी ने पुलिस अधीक्षक को दिये अपने प्रार्थना पत्र में उल्लेख किया है कि मुन्ना यादव व रामलाल यादव 25 जनवरी को मेरे घर आये तथा कहे कि चलो मुझे अपनी भैंस बेचनी है। मैं उक्त व्यक्तियों के साथ पैसा लेकर बासी टोला गया। वहां जाने के बाद उक्त दबंगों ने मुजे नीम के पेड़ में रस्सी से बाध कर बुरी तरीके से मारा पीटा गया तथा 35 हजार रूपये छिन लिया।

उक्त घटना के संबंध में किसी ने पुलिस को सूचना दिया तो पुलिस मौके पर पहुंचकर मुझे दबंगों से मुक्त कराया। प्रार्थी भैस खरीदने का कार्य करता है। उक्त लोगों के घर भैस खरीदारी के लिए कई बार गया था। इसी बीच भैस गायब हो गयी थी, भैस मिल गयी है। मै बेकसूर हूँ।

पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लेते हुए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली को आवश्यक कार्यवाही करने का निर्देश दिया है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नही है। जांच कराकर आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित कराया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR