Breaking News

कुशीनगरः मां-बेटी की पीट-पीट कर हत्या


टाईम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सुबह सुबह डबल मर्डर से सनसनी फ़ैल गई। पारिवारिक विवाद में एक पति ने अपनी पत्नी और बेटी की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी। सुबह घर के बाहर तक खून बहता देख आसपास के लोग अंदर गए तब उन्हें हत्या की जानकारी हुई।


कुशीनगर की यह घटना रामकोला थानाक्षेत्र के फुलवरिया मगरिब गांव की है जहां डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस अफसर समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंची। हालात ऐसे थे कि मृतको की लाशों का वीभत्स रूप देख लोग हैरान थे। पूरे घर में चारों तरफ सिर्फ खून ही खून दिख रहा था। यही खून बहकर दरवाजे से बाहर आ रहा था। खून से लथपथ लाशों को किसी तरह पुलिस ने कवर में रखा।हत्या का आरोपी फरार है उसकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमों को लगाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, फुलवरिया मगरिब गांव में इंद्रजीत अली अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता है। पड़ोसियों ने बताया कि बीती रात इंद्रजीत अली का अपनी पत्नी जाकिरून निशा (45) और बेटी रुबीना (19) से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और रात में उसने इस वीभत्स घटना को अंजाम दे दिया। दोनो को इतनी बुरी तरह मारा गया था की उन्हे बिस्तर से उठने तक का मौका नहीं मिला।

घटना को अंजाम देकर आरोपी अपनी बड़ी बेटी के एक लड़के को लेकर फरार हो गया। सुबह उसके घर का दरवाजा बंद था पर दरवाजे से निकल रहे खून को देखकर दरवाजा खोला गया। जिस दृश्य को देखकर लोगों को कलेजा कांप उठा। खुन से सना मां बेटी का शव जमीन पर पड़ा था। ये देखकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी होते ही सीओ खड्डा संदीप वर्मा और एडिशनल एसपी रितेश प्रताप सिंह मौके पर पहुचे और स्थिति का जायजा लिया। फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल कराई गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घर में ही मां बेटी की भारी हथियार से हमला करके हत्या की गई है। ऐसा लग रहा है कि हत्यारे ने सोते समय वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल आरोपी मौके से फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमों को लगाया गया है। सुबह सुबह इस दर्दनाक हत्या कांड से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR