Breaking News

चोरी की चार मोटरसाइकिल के साथ दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

कुशीनग। प्रदेश के कुशीनगर पुलिस ने चोरी की 04 अदद मोटरसाईकिल व एक अदद तमंचा के साथ 02 शातिर अभियुक्तो  को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार  कुशीनगर की यह घटना हाटा थाना क्षेत्र की । स्थानीय पुलिस को सोमवार के दिन मुखबिर से सूचना मिली कि दो संदिग्ध व्यक्ति चोरी की दो अदद मोटर साईकिल के साथ देवरिया की तरफ से हाटा की तरफ आ रहे हैं। सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने हाटा से गौरी बाजार रोड पर स्थित देवरिया मोड के पास घेराबन्दी कर इंतजार करना शुरू कर दिया।इधर थोड़ी देर बाद  दो संदिग्ध व्यक्ति मोटरसाईकिल सहित अंधेरे में आते दिखाई दिये। जिन्हे घेरकर पुलिस ने करीब 03.30 बजे पकड लिया गया ।
चोरी की मोटरसाइकिल के साथ कुशीनगर पुलिस

गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ में पता चला कि अल्फाज पुत्र मीरहसन सिद्दीकी नि0 टीला टाली थाना रामपुर कारखाना जनपद देवरिया, वही दूसरा अमित यादव पुत्र स्व0 रामप्रीत यादव नि0 सुकरौली थाना खुखुन्दू जनपद देवरिया हा0मु0 विशुनपुर भरत राय थाना रामपुर कारखाना जनपद देवरिया के पास से बरामद दोनो मोटर साइकिलें चोरी की हैं।

साथ ही अभियुक्त अल्फाज के पास से एक अदद अवैध कट्टा 315 बोर मय एक अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर के साथ बरामद हुआ। पुलिस द्वारा  एक बार  पुनः कडाई से पूछताछ की गई तो यह  ज्ञात हुआ कि अभियुक्त गण चोरी की दो बुलेट क्रमशः ग्राम टीला टाली थाना क्षेत्र रामपुर कारखाना जनपद देवरिया से अभि0 अल्फाज द्वारा अपने घर रखा रखा है। जिसे उसने बरामद कराया । उसने बताया कि चोरी की एक और बुलेट को ले जाते समय रास्ते मे तेल समाप्त होने पर ग्राम सेमरहिया बेलवा बाजार थाना क्षेत्र रामपुर कारखाना जिला देवरिया से अभियुक्तगण की निशानदेही पर बरामद किया गया, मोटर साइकिल पर गलत नम्बर प्लेट लगा हुआ पाया गया। जिसके आधार पर मु0अ0सं0 467/19 धारा 41,411,414,419,420 भा0द0वि0 के तहत अल्फाज को  मु0अ0सं0 468/19 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है । 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR