Breaking News

कुशीनगर में एसडीएम को मिली अधिक मूल्य पर शराब,दुकान सील


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो।
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में  उपजिलाधिकारी को भी विक्री से अधिक मूल्य पर शराब खरीदनी पड़ी। जिसके बाद उसे सील कर दिया गया। 

कुशीनगर की यह घटना खड्डा एसडीएम अरविन्द कुमार के साथ उस समय घटी जब ग्राहक बनकर खड्डा स्टेशन रोड स्थित माडल शाप पर पहुंच गए। एसडीएम से अंग्रेजी शराब की बोतल का 15 रुपए अधिक मूल्य सेल्समैन ने ले लिया। एक और ग्राहक से जब अधिक मूल्य लिया गया तो एसडीएम ने माडल शाप को सील करा दिया।

 जबकि एक देशी शराब की दुकान में स्टाक की गड़बड़ी मिलने पर उसे सील किया गया। वहीं पुराने बस स्टैंड स्थित सरकारी देशी शराब की दुकान का सेल्समैन अंदर से ताला बंदकर फरार हो गया।
गुरुवार को एसडीएम अरविंद कुमार बाइक चलाते हुए खड्डा स्थित माडल शाप पर पहुंचे। वहां वे खरीददार बनकर काउंटर पर सेल्समैन से अंग्रेजी शराब मांगी। एसडीएम के मुताबिक उनसे निर्धारित दर से 15 रुपए अधिक लिया गया। इसके बाद एसडीएम बगल में खड़े हो गए और दुकान पर पहुंचे एक अन्य ग्राहक से भी दो बोतल खरीदने पर अधिक मूल्य लिया गया। इसी बीच एसडीएम की गाड़ी व पुलिस मौके पर पहुंच गयी तो वहां हड़कंप मच गया। अधिक मूल्य लेने व निर्धारित समय से पहले दुकान खोलने के आरोप में एसडीएम ने माडल शाप को सील कर दिया।

इसी क्रम में एसडीएम ने भुजौली जाते समय मठिया में देशी शराब की दुकान समय से पहले खुली देखी तो उसके स्टाक का मिलान कराया। सौ शीशी का अंतर मिलने इस दुकान को भी सील कर दिया। फिर वे खड्डा के सुबाष चौक के पास देशी शराब की दुकान की जांच करने पुलिस के साथ पहुंचे। वहां एसडीएम, नायब तहसीलदार राधेश्याम उपाध्याय व नायब दरोगा राम अधवराम को देख सेल्समैन दुकान छोड़ भाग निकला। कुछ देर तक इंतजार के बाद टीम वापस लौट गयी।


सुधा  त्रिपाठी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR