Breaking News

पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर फार्मासिस्ट ने जहर खाकर दी जान

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर मे एक फार्मासिस्ट द्वारा अपनी पत्नी व दो बच्चों को चाकू से गोदकर हत्या किये जाने व स्वयं द्वारा जहर खा कर आत्म हत्या करने का ममला प्रकाश मे आया है।

कुशीनगर की यह घटना पडरौना कोतवाली के ग्राम दांदोपुर की है। उक्त गांव निवासी फार्मासिस्ट माधव मुरारी सिंह पडरौना नगर से सटे भरवलिया गांव के बावली चौक के पास निजी मकान बना रखे थे,व सपरिवार वहा रहते थे।

फर्मासिस्ट ने रविवार की रात अचानक अपने दो मासूम बेटों व पत्नी को चाकू से गोदकर हत्या कर दिया । बाद मे स्वयं  जहर खाकर अपनी जान दे दी। जबकि उसकी 12 वर्ष की बड़ी बेटी ने छत पर छिपकर किसी तरह अपनी जान बचाई। इस हादसे के बाद शहर में सनसनी फैल गई है।

ज्ञातव्य हो कि माधव कुशीनगर के कप्तानगंज में चीफ फार्मासिस्ट था। कुछ महीने पहले उसका कहीं तबादला हो गया था। आसपास के लोगों के अनुसार वह एक सप्ताह से यहीं रहता था। कुछ वर्षों से उसका उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था, जिसको लेकर कोर्ट में मुकदमा भी लम्बित होना बताया जा रहा है। इस वारदात के पीछे पति पत्नी का एक दूसरे से अबैध सम्बन्ध होना बताया जा रहा है।घटना की खबर मिलते ही एसपी ,एएसपी सहित कई थाने की पुलिस व पीएसी के जवान घटनास्थल पर पहुंच गये।पुलिस चारों शवों को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। घटना स्थल से पुलिस ने आलाकत्ल चाकू व सल्फास भी बरामद किया है। मुश्किल से अपनी जान बचाने वाली फार्मासिस्ट की बड़ी बेटी माधुरी सिंह के अनुसार रात एक बजे के आसपास उसका पिता उसके दोनों भाई 8 वर्ष  विक्रम सिंह, कन्नू सिंह उम्र 3 वर्ष, चाकू लेकर मारने दौड़ा वह अपनी मां सुमन सिंह उम्र 45 वर्ष  के साथ भागी तो वह उसकी मां की चोटी पकड़कर खींच लिया और उस पर चाकू से वार करने लगा और उसे मौत की नींद सुला दी। इस दौरान माधुरी किसी तरह छत पर चढ़कर बगल के छत पर कूदकर अपनी जान बचाई। इसी बीच माधव की हालत भी बिगड़ने लगी। लोग आशंका जता रहे हैं कि उसने पहले ही कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। सोमवार की भोर में माधुरी ने इस घटना के बारे में लोगों को बताया तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर एसपी अशोक पांडेय, एएसपी हरिगोविन्द मिश्र, सीओ नीतेश सिंह, कोतवाल विजय राज सिंह ,तुर्कपट्टी थाने के उमेश कुमार, रामकोला एस आई संदीप सिंह, कसया शैलेश सिंह के अलावे फारेंसिक टीम ,डाग स्क्वाड सहित पीएसी के जवान मौजूद रहे। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के  भेज अगली कार्यवाही में जुटी हुई है।इस बावत पुछे जाने पर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर अशोक कुमार पान्डेय ने बताया कि आशनाई के चक्कर में यह वारदात हुई है।

अजय कुमार 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR