Breaking News

बाढ़ की त्रासदी को खत्म करने के लिए स्थायी समाधान की दिशा में हो रहा प्रयास

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हिन्दी फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा के एक सप्ताह तक चलने वाले मुफ्त शो का उद्घाटन करने पहुंचे कुशीनगर जिले के प्रभारी मंत्री राजेन्द्र सिंह उर्फ मोती सिंह ने कहा कि गंडक नदी के उत्तर तरफ बसे गांवों को बाढ़ से बचाने के लिए बांध का निर्माण कराया जाएगा। इस अवसर पर मंत्री ने लोगों को स्वच्छता संबंधी आदतें अपनाने की भी सलाह दी।
जानकारी के अनुसार प्रभारी मंत्री राजेन्द्र सिंह उर्फ मोती सिंह कुशीनगर के बाढ़ प्रभावित इलाके में राहत सामग्री वितरित करने व खड्डा कस्बे के एक सिनेमाघर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद प्रभारी मंत्री मौके पर मौजूद लोगों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार बाढ़ पीड़ितों की हर संभव मदद का प्रयास कर रही है। बाढ़ की त्रासदी खत्म होने के बाद इसके स्थायी समाधान की दिशा में प्रयास तेज किया जाएगा। मंत्री ने फागिंग मशीन की खरीद में हुई अनियमितता की शिकायत की जांच कराने का भी आश्वासन दिया।
इधर खड्डा के विधायक जटाशंकर त्रिपाठी के कहा कि केंद्र व प्रदेश की सरकार स्वच्छता अभियान को गति देने के लिए प्रयास कर रही है। लोगों को जागरूक करने के लिए टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म को फ्री में लोगों को दिखाने के लिए यह आयोजन किया गया है। 31 अगस्त तक इस फिल्म का दो शो फ्री होगा। एक बार में 400 लोग फिल्म देख सकेंगे। इस कार्यक्रम में सांसद राजेश पांडेय, विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी, लल्लन मिश्रा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR