Breaking News

फागिंग मशीन की खरीद में हुयी घपलेबाजी का मामला अब जायेगा मुख्यमंत्री तक

कुशीनगर।। उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के ग्राम सभाओं के लिए खरीदी गई फागिंग मशीन के मामले में हुई घपलेबाजी का मामला अब मुख्यमंत्री के पास जाएगा। क्षेत्र के ग्राम प्रधानों की शिकायत पर खड्डा विधायक ने पूरे प्रकरण से मुख्यमंत्री को अवगत कराने एवं जांच कराकर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।
जानकारी के अनुसार कुशीनगर के खड्डा ब्लॉक की ग्राम पंचायतों में पंचायतीराज विभाग की तरफ से फागिंग मशीन भेजी गई है। बुधवार को कई ग्राम प्रधानों ने खड्डा विधायक जटाशंकर त्रिपाठी को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि एक सप्लायर को लाभ पहुंचाने के लिए अफसरों ने कई गुना महंगे दर पर मशीन खरीद ली है और अब ग्राम पंचायतों से इसका चेक काटने को कहा जा रहा है। प्रधानों ने आरोप लगाया कि कार्यवाही के भय से ही वे लोग अफसरों की मनमानी को चुपचाप बर्दाश्त कर रहे हैं।
इस सम्बन्ध में एडीओ पंचायत खड्डा मैनेजर सिंह का कहना है कि वरिष्ठ अफसरों के निर्देश पर अब तक 53 ग्राम प्रधानों को मशीन भेजी जा चुकी है। इस संबंध में विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने कहा कि मशीन खरीद का यह प्रकरण बेहद गंभीर है। मुख्यमंत्री को इसकी जानकारी देकर कार्यवाही कराई जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR