Breaking News

कुशीनगर के क्वारंटीन सेंटर में बुजुर्ग की हुई मौत


टाइम्स ऑफ कुशीनगर व्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हाटा कोतवाली क्षेत्र के रामपुर बुजुर्ग  प्राथमिक विद्यालय  को बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में मुम्बई से आये एक 68 वर्षीय बुजुर्ग  की बीती रात मौत  का मामला प्रकाश में आया है। मौत की खबर के साथ क्षेत्र में खलबली मच गई।

ज्ञात हो कि कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के रामपुर बुजुर्ग निवासी रामकेवल सिंह 14 मई को मुम्बई से आये थे जहां परिजनों ने उन्हें गांव के बाहर प्राथमिक विद्यालय में क्वारंटीन सेंटर पर क्वारन्टीन कराया था। 15 मई को रामकेवल की सांस में दिक्कत हो रही थी। परिजनों ने इसकी सूचना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हाटा को दी। 
बताया जा रहा है कि चिकित्साधिकारी डॉ एल बी यादव ने उन्हें एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा और इलाज हुआ।  कोरोना की जांच के लिए सैपल भेज कर फिर क्वारंटीन सेंटर भेज दिया। शनिवार की देर रात उनकी संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई। मौत की खबर सुन कर गांव व आस पास के लोगों में खलबली मच गई। 

सूचना पर पहुंचे प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ एल बी यादव ने बताया कि रामकेवल की कोरोना की जांच के लिए सैम्पल भेजा गया था। देर रात उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR