Breaking News

हर्षोल्लास पूर्वक मनाई गई महात्मा गांधी व शास्त्री की जयंती

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री जी की जयंती हर्षोल्लास से मनायी गयी। साथ ही राष्ट्र की एकता व अखण्डता के लिए शपथ दिलायी गयी।

02 अक्टूबर 2023 सोमवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के पुलिस अधीक्षक कुशीनगर  धवल जायसवाल ने रिजर्व पुलिस लाइन कुशीनगर में राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी व लाल बहादुर शास्त्री जी के चित्र पर पुष्प माल्यार्पण कर पुलिसकर्मियो को स्वच्छता व सत्यनिष्ठा के साथ राष्ट्र की एकता व अखंडता की शपथ दिलाई तथा उनके विचारों का अनुकरण करने व उनके आदर्शो पर चलने के बारे में बताया।

इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर रितेश कुमार सिंह द्वारा भी रिजर्व पुलिस लाइन कुशीनगर में राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी व लाल बहादुर शास्त्री  के चित्र पर पुष्प माल्यार्पण कर पुलिसकर्मियो को स्वच्छता व सत्यनिष्ठा के साथ राष्ट्र की एकता व अखंडता की शपथ दिलाई गयी। साथ ही क्षेत्राधिकारी सदर उमेशचन्द भट्ट् द्वारा थाना को0 पडरौना पर व क्षेत्राधिकारी खड्डा संदीप वर्मा द्वारा सीओ कार्यालय पर तथा जनपद कुशीनगर के समस्त थानों पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती हर्षोल्लास से मनायी गयी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR