Breaking News

मोबाइल पर गेम खेलते हुए लड़कों के बीच हुई हाथापाई, बीच बचाव में दादी की मौत

 


टाईम्स आफ कुशीनगर ब्यूरो 

फाजिलनगर, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मोबाइल पर गेम खेलते समय लड़कों के बीच हुए हाथापाई में बीच-बचाव करने गई  एक लडके की दादी की मौत हो गई।कुशीनगर कि यह घटना पटहेरवा  थाना क्षेत्र के ग्राम सभा कोइलसवा के गोसाईं टोला की है।


जानकारी के अनुसार कोइलसवा गांव के गोंसाई टोला निवासी मूस उम्र 18 पुत्र प्रहलाद मद्घेशिया, कृष्णा उम्र 29 पुत्र रघुवर मद्घेशिया और सोनू उम्र 18 पुत्र रविन्द्र गुप्ता शनिवार की रात मोबाइल पर लूडो गेम खेल रहे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर तीनों युवकों के बीच कहासुनी होने लगी। बात बढ़ते बढ़ते मारपीट तक पहुंच गई। गांव वालों के अनुसार  मारपीट के दौरान एक युवक मूस ने डंडे से प्रहार किया तो सोनू के सिर पर चोट लगी। 
शोर सुनकर सोनू की दादी 58 वर्षीया पतिया देवी मौके पर पहुंची और पोते के सिर से बह रहे खून को देखकर घबरा गई। महिला मारपीट में बीच बचाव करने लगी। इसी दौरान उसे भी चोट लगी और घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। शोर सुनकर गांव के लोग भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूूचना  दी। ग्रामीणों के अनुसार यहां नजदीक ही बनकटा पुलिस चौकी है लेकिन वहां से कोई पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा
इधर खबर मिलने पर रात में करीब 10 बजे  थानाध्यक्ष पटहेरवा अतुल्य कुमार पांडेय गांव पहुंचे और मामले की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR