Breaking News

बदमाशों ने दिनदहाड़े 60 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारी, मौत


टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में दिनदहाड़े एक 60 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई पुलिस जब तक पहुंचती तब तक गोली मारकर बदमाश फरार हो चुके थे। सूचना पर ग्रामीण एकत्र हो गए लेकिन सूचना मिलने के करीब डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस से भीड़ की तीखी नोकझोंक  हुई। पुलिस जब शव को कब्जे में लेने को आगे बढ़ी तो ग्रामीणों ने उन्हें रोक दिया और विरोध प्रदर्शन करने लगे । 
कुशीनगर  कि यह घटना तरया सुजान थाना क्षेत्र के दनियाड़ी भट्ठे के पास उस समय हुई जब पहले से घात लगाए तीन बदमाशों ने बाजार से लौट रहे मठिया श्रीराम गांव निवासी माहेश्वर पांडेय (60) की गोली मार कर हत्या कर दी। राहगीरों की सूचना पर पुलिस व ग्रामीण पहुंचे। 
जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी महेश्वर पांडेय मंगलवार को तरया सुजान बाजार करने गए थे। बोरे में सामान लादकर बाइक से लौट रहे थे। शाम को करीब साढ़े 5 बजे वह दनियाड़ी ईंट भट्ठे के पास पहुंचे थे,  तभी वहां घात लगाए दो बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनको रोका और कनपटी पर गोली मार दी। माहेश्वर लहूलुहान होकर गिर पड़े और घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गयी। इधर घटना  को अंजाम दे बदमाश फरार हो गए।
राहगीरों ने मठिया श्रीराम गांव में सूचना दी। यह बात गांव में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंचे तो महेश्वर की लाश पड़ी थी। बगल में उनकी बाइक खड़ी थी, जिस पर बोरे में कुछ बंधा था। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की मगर हत्या की वजह कुछ खास नहीं समझ में आयी। इसके पूर्व पिछले वर्ष माहेश्वर के बेटे की भी हत्या हुई थी। जिसका शव गांव के बाहर गन्ने के खेत में मिला था।
पुलिस के देर से आने पर भड़के लोग
तरया सुजान पुलिस घटना की सूचना मिलने के करीब डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची। तब तक वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी थी। पुलिस को देखते ही भीड़ ने तरया पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया। पुलिस से इसे लेकर लोगों की तीखी नोकझोंक भी हुई। पुलिस जब शव को कब्जे में लेने को आगे बढ़ी तो ग्रामीणों ने उन्हें रोक दिया। उच्चाधिकारियों को बुलाने की जिद पर अड़ गए। 

इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक  विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि मौके पर एडिशनल एसपी अयोध्या प्रसाद सिंह को भेजा है। परिजनों की तहरीर के अनुसार केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR