Breaking News

युवतियों के साथ सड़क पार रहे दो युवकों को ट्रक ने रौदा, मौत

टाईम्स आफ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में गुरुवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 28 को पार करते समय ट्रक की चपेट में आये दो युवकों की मौत हो गई।  वही तीन युवतियों को हल्की चोट लगी है। 

कुशीनगर की यह घटना पटहेरवा व तरयासुजान क्षेत्र की सीमा पर स्थित झरही नदी के पुल पर बृहस्पतिवार की सुबह उस समय घटी जब गांव की लड़कियों के साथ दो युवक पीड़िया विसर्जन करने जा रहे थे कि ट्रक की चपेट में आ गए। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया।

जानकारी के अनुसार कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र के गांव भरपटिया निवासी राघव कुशवाहा उम्र 18 वर्ष पुत्र राजेश कुशवाहा व प्रमोद चौहान 25 वर्ष  पुत्र राजेंद्र चौहान गांव व घर की लड़कियों के साथ बृहस्पतिवार की सुबह करीब छह बजे पीड़िया विसर्जन के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित झरही पुल के किनारे गयी थी। लड़कियां झरही नदी में पीड़िया का विसर्जन करने लगीं इसी दौरान दोनों युवक तथा तीन युवतियां सड़क पार कर रही थीं कि अचानक तेज गति से आ रहे ट्रक ने उन्हें अपने चपेट में  ले लिया। दोनों युवक राघव व प्रमोद बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें  सीएचसी तमकुही भेजा गया। वहीं  तीनों युवतियों को हल्की चोट थी। 

डाक्टरों ने तमकुही सीएचसी में राघव को मृत घोषित कर दिया गया जबकि प्रमोद को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया जिसकी भी मौत हो गई। । इधर हादसे के बाद ट्रक चालक मौका देख भाग निकला । 

इस संबंध में  चौकी प्रभारी तमकुहीं राज कन्हैयालाल यादव ने बताया कि दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रक को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR