Breaking News

कुशीनगर में दाॅत से विजली का तार काट रहे सात वर्षीय वालक की मौत

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में दाॅत से विजली का तार काट रहे एक सात वर्षीय वालक की करन्ट लगने से मौत हो गयी। परिजनों ने इस घटना के लिए विद्युत विभाग को दोषी ठहराते हुए विभाग से मुआवजे की मांग की है। 
जानकारी के अनुसार कुशीनगर की यह घटना उस समय घटी जब खड्डा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा कोपजंगल में गुरूवार को दोपहर के समय उक्त गांव निवासी श्रीराम राजभर के परिवार के लोग अपने कार्य में व्यस्त थे। इधर श्रीराम का छोटा वेटा रंजीत उम्र 7 वर्ष बिजली नहीं होने पर वह बिजली का तार दांत से काट रहा था। इसी दौरान अचानक तार में करंट आ गया, जिससे वह तार में चिपक गया। घर के लोग मौके पर पहुंच अभी उसे तार से छुड़ा पाते कि तब तक रंजीत की दर्दनाक मौत हो गयी।
ज्ञात हो कि घर की माली हालत ठीक नहीं होने के चलते श्रीराम राजभर दिल्ली जाकर इधर उधर मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते हंै। कुछ दिन पूर्व रंजीत घर के किसी सदस्य को मुंह से बिजली का तार काटकर बोर्ड में लगाता हुआ देखा था। इस देख घर में कोहराम मच गया। वहीं इस घटना के बाद मां का रो रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि मृतक रंजीत गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय में पढता था। घटना से आहत परिजनों ने इसके लिए विद्युत विभाग को जिम्मेदार ठहराते हुए विभाग से मुआवजे की मांग की है। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR