Breaking News

डकैती के खुलाशे में लापरवाही को लेकर पत्रकार ने दिया मंत्री को पत्रक

टाईम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक पत्रकार के घर हुई डकैती की घटना का खुलाशा कुशीनगर की तेज तर्रार पुलिस आज तक नही कर सकी। घटना के 25 दिन बीत जाने के बाद भी खुलासा नहीं होने से नाराज पीड़ित पत्रकार ने उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम और सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को एक प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।
ज्ञात हो कि प्रतिदिन कुशीनगर में हो रही घटनाओं का खुलाशा कर जिस प्रकार पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र के नेतृत्व में कुशीनगर पुलिस ख्याति बटोर रही है ऐसे में एक पत्रकार के घर 25 दिन पूर्व हूई डकैती की घटना के खुलाशा न होने से पुलिस की कार्य प्रणाली पर ही प्रश्न उठने लगे है।
इस बावत कुशीनगर के पडरौना कोतवाली के रतनवा गांव निवासी सुनील तिवारी पत्रकार ने काबीना मंत्री को बुधवार को दिए प्रार्थना पत्र में जिक्र करते हुए कहा है। कि उनके घर 6 अक्टूबर की रात अज्ञात बदमाशों ने घर में जमकर लूटपाट किया तथा परिजनों को घर में बंधक बना दिया था। इस डकैती की घटना में कीमती कपड़े सोने चांदी के कई लाखो के जेवर व लगभग ₹50000 नगद लूट ले गए। इस घटना के संबंध में पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर डाग स्क्वायड साइबर सेल,फायरेसिंक टीमों के माध्यम से जांच किया। इस मामले में कई लोगों को उठा कर पूछताछ भी की गई, लेकिन वर्तमान समय में पुलिस द्वारा घोर लापरवाही की जा रही है घटना के 24 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है।

पीड़ित पत्रकार ने बताया है कि इस घटना के खुलासा नहीं होने से ग्रामवासी सहित परिजन भय की साया में जीने को मजबूर है। उन्होंने मंत्री से मांग किया है कि अगर इस घटना का खुलासा जल्द नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री से मिलकर घटना को अवगत कराएंगे घटना का खुलासा होने में जितना ही विलंब हो रहा है । परिजन काफी दहशत जदा दिखाई दे रहे हैं। जिस पर मंत्री द्वारा पूरी तरह से आश्वस्त किया कि जल्दी इस मामले में अधिकारियों से बात करते हैं और इस घटना का खुलासा निश्चित रूप से होगा।

कुमार अजय त्रिपाठी 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR