Breaking News

पंजाब से बिहार जा रहा अग्रेजी षराब की जखीरा कुषीनगर में बरामद

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर पुलिस ने बिहार जा रही पंजाब निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब के जखीरे को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने दो वाहन समेत 935 पेटी अंग्रेजी षराब बरामद किया जिसकी कीमत करीब 60 लाख बतायी जा रही है।

पुलिस ने यह कामयाबी पटहेरवा थाना क्षेत्र के मथौली भट्ठे के पास से उस समय हासिल कि जब बुधवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने एक डीसीएम व बोलेरो को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान अवैध शराब के कारोबारियों ने पुलिस टीम पर जान से मारने के नियत से फायर झोक दिया। पुलिस अधीक्षक कुषीनगर यमुना प्रसाद ने बताया कि पुलिस टीम ने साहस दिखाते हुए दोनों वाहनों से चार अंतरराज्यीय अवैध शराब के कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस टीम ने डीसीएम से 910 पेटी तथा बोलेरो से 25 पेटी पंजाब निर्मित केजी रोमियो व्हिस्की बरामद की है।

पुलिस ने वीर सिंह निवासी अबोर, थाना व जिला अबोर, पंजाब, टुनटुन कुमार व्याहुत निवासी नेंटुआ जलालपुर, व रियाजुद्दीन निवासी मठिया दयाराम, थाना कुचायकोट, जिला गोपालगंज बिहार व सुरेंद्र कुमार निवासी धर्मकोट, थाना धर्मकोट, जिला मोगा पंजाब को गिरफ्तार कर इनके पास से 3 अदद तमंचा 315 बोर, 3 अदद जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस 315 बोर के साथ 1000 रुपए नकदी बरामद कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि आरोपितों के अनुसार अंतरराज्यीय कारोबारी वाहनों का नंबर बदलकर पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब यूपी के रास्ते बिहार के विभिन्न जनपदों में ऊंचे दामों पर बेंचते हैं।

By Ajay Kumar Tiwari


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR