Breaking News

10 करोड़ के लागत की 90 परियोजनाओं का प्रस्ताव सुकरौली में पारित

नगर पंचायत सुकरौली के पहली बोर्ड की बैठक सम्पन्न

सुकरौली के विकास में धन की नहीं आएगी कोई कमी- विजय दूबे  

हर पात्र, गरीब,असहाय लोगों को मिले योजनाओं का लाभ- मोहन वर्मा

टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो 

सुकरौली/कुशीनगर। कुशीनगर के नगर पंचायत सुकरौली में बोर्ड की पहली बैठक नगर अध्यक्ष राजनेति कश्यप की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें समस्त 15 वार्डो के सभासदों के अलावा मुख्य अतिथि सांसद विजय दूबे तथा विशिष्ट अतिथि  विधायक मोहन वर्मा भी उपास्थित रहे। नगर पचायत कार्यालय पर होने वाली इस पहली बैठक में 10 करोड़ रुपए की 90 परियोजनाओं के लिए प्रस्ताव पारित हुआ। जिसमें नगरपंचायत में बिजली, सड़क तथा नाली, पेयजल , स्वच्छता  जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए प्रस्ताव शामिल किए गए। 

नगर पंचायत की इस पहली बैठक में सांसद विजय दूबे व विधायक मोहन वर्मा की उपस्थिति  मे नगर अध्यक्ष राजनेति कश्यप द्वारा सभी वार्डो के 15 सभासदो से वार्डो में कराए जाने वाले कार्यों के लिए प्रस्ताव मांगा गया। बैठक को संबोधित करते हुए सांसद विजय दूबे ने कहा कि सुकरौली के विकास के लिए कभी भी धन की कमी नहीं आएगी। बैठक में प्रस्तावित योजनाओ के आधार पर नगर पंचायत को आदर्श नगर पंचायत बनाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने बदहाल स्थिति में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुकरौली पर मरीजों के लिए मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से बात करते हुए आश्वासन दिया कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुकरौली पर भी सुविधाएं बढ़ाई जाएगी। जिससे सभी को स्वास्थ्य सुविधा का लाभ मिल सके।                            

वही स्थानीय विधायक मोहन वर्मा ने भी अपने संबोधन में कहा कि सभी सभासदों सहित अध्यक्ष की सहमति से प्रस्तावित परियोजना को मूलरूप देना संभव होगा। पात्र गरीब,असहाय लोगों को योजनाओ का लाभ सबसे पहले मिलना चाहिए ताकि आमजन तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंच सके। 


बैठक की अध्यक्षता कर रहे नगर अध्यक्ष राजनेति कश्यप ने सांसद और विधायक का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए प्रस्तावित योजनाओ पर चर्चा करते हुए नगर पंचायत में 200 स्ट्रीट लाइट लगाने, वाहन पार्किंग, मार्केट लाड के लिए कर रोपण के लिए बाई- लॉज बनाने की योजना पर चर्चा हुई, प्रत्येक वार्ड में दो-दो हाईमास्ट लाइट लगाने, धार्मिक स्थलों के सुंदरीकरण सहित बिजली, सड़क, स्वच्छता जैसी मूलभूत सुविधाए उपलब्ध करवाने की बात कही। इस बैठक  में अधिशासी अधिकारी श्रृष्टि सिंह, लिपिक अमित सिंह, जेई कृष्ण कुमार मद्धेशिया सहित सभी सभासद  सहित कई लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR