Breaking News

कुशीनगर की नामांकन सभा में योगी ने गिनायी केन्द्र की उपलब्धियां


मोदी देश की पहली पसंद बने-योगी 
जय कुमार त्रिपाठी
टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कुशीनगर में भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार दूबे के नामांकन सभा को सम्बोधित करते हुए एक तरफ जहां केन्द्र सरकार की उपलब्धियां गिनायी वही विपक्ष पर जम कर निशाना साधा। 
शुक्रवार को विजय कुमार दूबे के पर्चा दाखिल के उपरान्त कुशीनगर संसदीय क्षेत्र के पडरौना उदित नारायण स्नातकोत्तर महाविद्यालय के खेल के मैदान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपस्थित जन समुह को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने पांच वर्षों में एतिहासिक काम किया है जिससे लोगों में मोदी सरकार बनाने के लिए उत्साह है। मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के हर किसी की पहली पसंद बन चुके हैं और हर कोई देश में फिर से मोदी सरकार बनाना चाहता है।

योगी ने मोदी सरकार के पाच साल के कार्यकाल का बखान करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत बारह करोड़ सीमांत और लघु किसानों को सलाना छह हजार रुपये, डेढ करोड़ गरीबो को पक्का मकान, चार करोड़ लोगों को निःशुल्क विद्युत, सात करोड़ देशवासियो को उज्वला योजना के तहत मुफ्त गैस चुल्हा व सिलेण्डर, साढे नौ करोड़ गरीब जनता को शौचालय, बिना किसी भेदभाव के लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुचाने का कार्य किया है।साथ ही पैतीस करोड़ लोगों को जनधन योजना के तहत जीरो बैलेंस मे खाता खुलवाया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के बाद लोक कल्याणकारी कार्यों को अगर किसी ने ईमानदारी से किया है तो मात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल दुष्प्रचार कर रहे थे कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा उप्र में पिछले चुनाव परिणाम को नहीं दोहरा पाएगी। अब जब तीन चरण का चुनाव संपन्न होने पर विपक्षी दलों की बेचैनी बढ गयी है। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि जिस कांग्रेस सरकार के मंत्रियों ने गरीबों के धन को लूट लिया वही पार्टी आज गरीबों के सहयोग की बात कर रही है। कांग्रेस की सरकार की पहचान घोटालेबाज सरकार के रूप में रही है।

 उन्होनेे आतंकियों और अपराधियों को चुनौती देते हुए कहा कि  अगर किसी को राम नाम सत्य की यात्रा पसंद है तो वह उ०प्र० के नागरिकों की सुरक्षा मे सेंध करे अन्यथा जिनको अपनी जान प्यारी है वह कानून के दायरे मे रहकर जुर्म से तौबा कर ले। उन्होने कहा मोदी के एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने के बाद आतंकवाद और नक्सलवाद की अंत्येष्टि हो जाएगी। कांग्रेस के कुशासन के कारण 270 जिले आतंकवाद और नक्सलवाद से प्रभावित थे लेकिन मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद और नक्सलवाद घट कर पांच-छह जिलों में सिमटकर रह गया है। योगी ने कहा कि बबुआ-बुआ और दीदी-भैया की जोड़ी मोदी को फिर पीएम बनने से नहीं रोक पाएगी।



कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR