Breaking News

अब शहरों के साथ गांव भी नहा उठेगें रोशनी में


अक्टूबर 2016 से गांवो में 16 घण्टे और शहर को 20 घण्टे मिलगी विजली- ब्रम्हाशंकर

टाईम्स आॅफ कुशीनगर व्यूरो
कुशीनगर । अब उत्तर प्रदेश के प्रत्येक गांव और शहरों को पर्याप्त विजली मिलेगी। यानि हर गांव और शहर रोशनी में नहा उठेगा। वर्ष 2016 के अक्टूबर माह तक गांवों को 16 घंटे तथा शहरों को 20 घंटे विद्युत सुविधा उपलब्ध कराने की योजना बनायी गयी है।
केंद्र सरकार के असहयोग तथा कम संसाधनों के बीच युवा मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव की सरकार अपने चुनावी घोषणा पत्र को लागू करने की दिशा में अग्रसर है। प्रदेश के 270 नवनिर्मित बिजली घरों का एक साथ लोकार्पण उसी दिशा में एक क्रांतिकारी कदम है।
यह बातें प्रदेश के काबीना मंत्री तथा कुशीनगर विधायक ब्रह्माशंकर त्रिपाठी ने स्थानीय विद्युत उपकेंद्र परिसर में तहसील मुख्यालय को विद्युत सप्लाई देने हेतु 30 लाख रूपये की लागत से बने 5 हजार केवीए के विद्युत सबस्टेशन का लोकार्पण करने के बाद एक समारोह को संबोधित करते हुए कही।
उन्होने कहा कि केंद्र सरकार का हमें कोई मदद नहीं मिल रहा। विद्युत विभाग 25 हजार करोड़ के घाटे में है। ऐसे में शहर और गांव को निर्बाध विद्युत उपलब्ध कराने के बावत मुख्यमंत्री का निर्णय एक साहसी कदम है। मुख्यमंत्री ने एक साथ प्रदेश में 270 बिजली घरों का तोहफा दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR