Breaking News

कुशीनगर में खाद-बीज की दो दुकानें निलंबित, चार को नोटिस



टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में जिलाधिकारी ने सहकारी खाद-बीज बिक्री केंद्रों कें चार विक्रेताओं को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए दो बिक्री केंद्रों को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश दिया।
कई बिक्री केंद्रों की शिकायतें आने पर शनिवार को जिलाधिकारी लोकेश एम ने इफको किसान सेवा केंद्र पडरौना, मेसर्स कृषक सेवा केंद्र बावली चैक, मेसर्स सूर्या कृषि केंद्र बावली चैक, मेसर्स आईसी अग्रवाल एंड संस पडरौना थोक उर्वरक विक्रेता, मेसर्स अंकुर फर्टिलाइजर थोक उर्वरक विक्रेता जटहां रोड के निरीक्षण किया। यहां बिक्री संतोषजनक न मिलने पर इनसे स्पष्टीकरण लेने के लिए मातहतों को निर्देश को दिया।
इसके अलावा मेसर्स कुशवाहा ब्रदर्स जटहां रोड एवं मेसर्स जायसवाल सीमेंट भंडार जटहां रोड पडरौना के विक्रेताओं की दुकानें निरीक्षण के समय बंद मिलीं। ऐसा बताया जा रहा था कि छापे की सूचना मिलने पर दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दी थीं और फरार हो गए थे। ऐसी दशा में डीएम ने इन दुकानों को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश दिया। डीएम ने चेतावनी दी है कि जिस भी खाद-बीज विक्रेता के खिलाफ शिकायत मिली, उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR