Breaking News

पडरौना नगर में लगी भीषण आग, छः लाख का नुकसान



टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
पडरौना, कुशीनगर । कुशीनगर के पडरौना नगर स्थित एक घर में लगी भीषण आग में नगद रूपये सहित लाखों का समान जलकर खाक हो गया। आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार पडरौना नगर के गुदरी बाजार निवासी रितेश जायसवाल की मकान में शुक्रवार को  करीब साढ़े छः बजें धुआ निकलता दिखायी दिया। बाद में पता चला कि घर पूरी तरह से आग से धिर गया है। घर को आग से बचाने के लिए लोगों ने अग्निशमन दस्ते को सूचना दी। जिस पर घटना स्थल पर पहुचे अग्नि शमन दस्ते ने आग पर काबू पाने का पूरा प्रयास किया लेकिन जगह की कमी से अग्निशमन दस्ता पूर्ण रूप से प्रभारी नही हो सका। कुछ देर बाद आग को किसी तरह से काबू में लिया गया। इसके पूर्व ही घर में रखें नगद रूपये, सोने व चांदी के गहनों के साथ लाखों का घरेलु समान जल कर खाक हो गया। दो मंजिली इस मकान में चार परिवार रहता था। आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। जिसकी  शुरूआत घर में रखे गद्दे से हुयी।
इस सम्बन्ध में अग्निशमन अधिकारी ओम प्रकाश ने बताया कि रितेश जायसवाल के घर सुबह करीब साढ़े छः बजे आग लगी थी। जिसमें अग्नि शमन टीम सूचना मिलते ही घटना स्थल  पहुच गयी और आग पर काबु पाने का प्रयास किया। इस आग में करीब छः लाख के नुकसान का अनुमान है।     


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR