Breaking News

कुशीनगर में चार दिनों तक बन्धक बनी रही एक युवती


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक महिला व उसके बच्चे को उसके पति द्वारा चार दिनों तक एक कमरे में बंधक बनाए रखने व उन्हे खाना-पानी के बजाय लगातार नशे का इंजेक्शन दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

कुशीनगर की इस युवती को शुक्रवार की भोर में गोरखपुर स्थित धर्मशाला पुल पर छोड़कर दिया गया। महिला जब होश में आयी तो अपने भाई को सूचना दी और कप्तानगंज पहुंचने के बाद पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

कुशीनगर जनपद के बोदरवार निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि पति उसका बराबर उत्पीड़न करता है। तीन सितंबर की सुबह सात बजे वह अपने चार वर्षीय पुत्र का इलाज कराने कप्तानगंज आ रही थी। सुधियानी ढाले के पास उसके पति ने जबरन एक गाड़ी में उसे व उसके बच्चे को बैठा लिया।

एक अनजान जगह ले जाकर कमरे में बंद कर दिया। जब वह चिल्लाती तो उसके पति व उसके साथी नशे का इंजेक्शन लगा देते। शुक्रवार को धर्मशाला पुल के पास उसने खुद को पाया और किसी तरह गोरखनाथ मंदिर पहुंची। फिर सूचना भाई को दी और मायके वालों के सहयोग से कप्तानगंज पहुंची। महिला को कप्तानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां से डाक्टरों ने उच्चस्तरीय जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध में प्रभारी एसओ एसएन सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर मिल गई है। जांच कर कार्रवाई होगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR