Breaking News

कुशीनगर में एक युवक ने सात लोगो को काटा, पाच की मौत


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक युवक ने आपसी विवाद को लेकर अपने सगे सहित 5 पडोंसियों को भुजाली से काट डाला है। जिससे पाॅच लोगों की मौत हो गयी है साथ ही दो गम्भीर रूप से घायल बताये जारहे है।

यह घटना कुशीनगर जनपद के पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थानीय नगर स्थिति कनौजिया बार्ड में उस समय घटी जब लक्ष्मी बाई इन्टर कोलेज के ठीक सामने आनन्द पटेल नाम के एक युवक ने अपसी विवाद को लेकर अपने पडोसी बेचन प्रसाद को मारने निकला पड़ा।

डसके उपर इतना खुन सबार था कि वह इस कार्य से रोकने आयी अपनी पत्नी प्रमिला देवी उम्र 33 साल को भुजाली (धारदार हथियार) से काट दिया उसके बाद वह अपनी पुत्री कु. अंजली उम्र 16 बर्ष को बीच बचाव में काट दिया और अपने बेटे को भी काट दिया।

 वेचन प्रसाद के खुन के प्यासे इस युवक ने उसके बाद बेचन प्रसाद के घर धावा बोल दिया। और बेचन प्रसाद को भुजाली से काट डाला वीच बचाव करने आये वेचन प्रसाद की पत्नी मालती उम्र 55 साल व उनके बड़े बेटे विजय उर्फ गुडडू सहित उनकी बेटी रानी को भी काट डाला।

जहाॅ आनन्द की पत्नी सहित बेचन प्रसाद व उनका बेटा विजय घटना पर ही दम तोड़ दिये। जबकी उसकी बेटी जिला चिकित्सालय में दम तोड दी। वही तीन लोग बूरी घायल है जिन्हें स्थानीय डाक्टरों ने मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। जिनको ले जाते समय वेचन की वेटी रानी उम्र 35 साल की मौत हो गयी है।

इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक बी के गर्ग ने बताया कि ’’ यह घटना सोमवार को दिन के करीब 8 बजे घटी। आनन्द पटेल नाम के एक युवक ने अपनी पत्नी, वेटी, वेटा सहित अपने पड़ोसी वेचन प्रसाद, विजय, उनकी पत्नी, व उनके बेटे को भुजाली से काट डाला जिससे घटना स्थल पर ही चार लोगो की मौत हो गयीं जिसमें आनन्द की पत्नी वेटी सहित वेचन प्रसाद व उनका वेटा विजय शामिल है। उक्त युवक को हिरासत में ले लिया गया है। कार्यावाही जारी है। ’’



अजय कुमार त्रिपाठी

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR